पटना : नाबालिग लड़की को बर्थडे पार्टी में बुलाकर अश्लील वीडियो बनाया, बाद में कर दिया वायरल

पटना : नाबालिग लड़की को बर्थडे पार्टी में बुलाकर अश्लील वीडियो बनाया, बाद में कर दिया वायरल

PATNA : पटना में एक नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता को बर्थडे पार्टी में बुलाकर उसके पड़ोसी युवक और दोस्तों ने अश्लील वीडियो तैयार की और फिर पैसे की डिमांड करने लगे पैसा नहीं देने पर नाबालिग लड़की का वीडियो वायरल कर दिया। पूरा मामला गौरीचक थाने के लखना गांव का है। यहां कुछ युवकों ने एक नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। 


दरअसल 14 साल की पीड़िता अपने पड़ोसी के घर बर्थडे पार्टी में गई थी। वहीं पर पड़ोसी के दोस्त ने रूम में बंद करके उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फिर वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठ रहा था। पीड़िता ने पैसा देने से इनकार किया तो वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता ने हिम्मत करके परिवार वालों को सारी बातें बता दी। इसके बाद महिला थाने में केस दर्ज कराया। पीड़िता ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि तीन माह पहले उसके पड़ोसी ने बर्थडे पार्टी में बुलाया था।


जब वो पार्टी से लौटने लगी तो आरोपी राजेश कुमार और उसके दोस्त सोनू कुमार ने घर में बंद कर दिया और उसका जबर्दस्ती अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने कहा कि किसी को बोलेगी तो वीडियो वायरल कर देंगे और माता-पिता को जान से मार देंगे। वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगने लगा। 28 दिसंबर को लड़के ने पैसे लेकर घर बुलाया, लेकिन पीड़िता नहीं गई। इसके बाद लड़के ने वीडियो को कई लोगों के वाट्सएप नंबर पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने सारी बातें अपने माता-पिता को बताईं। माता-पिता के सहयोग से महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। युवक को थाने में पक्ष रखने के लिए बुलाया गया, लेकिन नहीं आया। सोमवार को आरोपी युवक राजेश कुमार के खिलाफ पॉक्सो और आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। आरोपी युवक छपरा का रहने वाला है।