पटना में महिला का मर्डर, बेटी की इज्जत लूटने की कोशिश, विरोध करने पर बदमाशों ने मारी गोली

पटना में महिला का मर्डर, बेटी की इज्जत लूटने की कोशिश, विरोध करने पर बदमाशों ने मारी गोली

PATNA : राजधानी पटना उस वक़्त गोलियों की आवाज से गूंज उठा जब कुछ बदमाशों ने टेंट में घुसकर एक महिला की गोली माकर हत्या कर दी. घटना बख्तियारपुर के रेलवे लोको कॉलोनी के पास की बताई जा रही है. दरअसल, राजस्थान से आये कुछ लोग पटना में टेंट गाड़कर अपना गुजर बसर कर रहे थे. अचानक कुछ बदमाश जबरन टेंट में घुसे और एक महिला से छेड़खानी करने लगे. महिला की मां ने जब अपनी बेटी की इज्जत बचानी चाही तो उन बदमाशों ने मां को गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई और बदमाश भाग निकले.  


गोली चलने की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया. भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. मृतका की पहचान राजस्थान निवासी 60 वर्षीय उस्माना नाम की एक महिला के रूप में की गई है. वह अपने परिवार के साथ शहर में दिनभर घूम-घूम कर चटाई बेचती थी और रात में अपने तंबू में सो जाती थी. बदमाशों की नजर तंबू में रहने वाली महिला की जवान बेटी पर थी. 


मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि दारोगा के सामने ही अपराधियों ने गोली मारी है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल बाढ़ में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.