पटना की महिला बैंककर्मी ने की आत्महत्या, कमरे में फंदे से झूलती मिली डेड बॉडी

पटना की महिला बैंककर्मी ने की आत्महत्या, कमरे में फंदे से झूलती मिली डेड बॉडी

PATNA : राजधानी पटना की रहने वाली महिला बैंककर्मी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मृतका के पति सचिवालय में कार्यरत हैं. इस घटना के बाद से मृतका के घर में कोहराम मच गया है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी बिन्दुओं पर मामले की जांच कर रही है. 


दरअसल, धनबाद के चिरकुंडा थाना क्षेत्र के तालडंगा आवासीय कॉलोनी निवासी स्व. सुबोध झा की 23 वर्षीय बेटी मोनी कुमारी झा ने कॉलोनी स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल मोनी ने यह कदम क्यों उठाया, इस बात का अबतक कुछ पता नहीं चल सका है. पुलिस मृतका का मोबाइल फोन जब्त कर जांच कर रही है.


मृतका के परिजनों ने बताया कि 26 अप्रैल 2021 को मोनी शादी हुई थी. मोनी के पति रत्नेश झा पटना सचिवालय में अधिकारी हैं. मोनी भी बैंक ऑफ इंडिया लायकडीह (चिरकुंडा) शाखा में पदस्थापित थी. कुछ दिन पहले ही मोनी पति के साथ पटना से धनबाद वापस आई थी और रविवार रात उसके पति पटना लौट गये थे. सुबह जब मोनी नहीं उठी तो मां ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने पड़ोस के लोगों को जानकारी दी. लोगों ने खिड़की से पंखा के सहारे मोनी को झूलता हुआ देखा.


लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने आकर गैस कटर से दरवाजा कटवा कर शव को पंखे से नीचे उतारा. बताया जा रहा है कि सोमवार शाम लगभग साढ़े छह बजे से रात 10:50 बजे तक पति पत्नी के बीच कई बार बातचीत हुई. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.