पटना में फिर लूट के दौरान मर्डर, स्कॉर्पियो लेकर भागे अपराधी

पटना में फिर लूट के दौरान मर्डर, स्कॉर्पियो लेकर भागे अपराधी

PATNA : राजधानी में लूट और हत्याओं का दौर जारी है. अपराधी पुलिस के क्राइम कंट्रोल को ठेंगा दिखाते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस उसे रोकने में असफल साबित हो रही है. 

ताजा मामला पटना सिटी के  फतुहा थाना क्षेत्र के फोरलेन स्थित पीहू फूड प्लाजा के पास की है, जहां रविवार की देर रात अपराधियों ने स्कॉर्पियो चालक की हत्या कर  स्कॉर्पियो लूट कर फरार हो गए. 

घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि  पटना की ओर से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी पेट्रोल पंप के आगे फोरलेन पर  रुकी थी.  चालक गाड़ी से उतरा और उसी दौरान लुटेरों ने हथियार के बल पर  स्कार्पियो की चाबी छीनने लगे. जब चालक ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी और स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गए.

वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. मृतक की पहचान नवादा निवासी 42 साल के सत्येंद्र यादव के रूप में की गई है. घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने बताया कि   स्कॉर्पियो चालक से किसी बात को लेकर हुई बहस में इस वारदात को अंजाम दिया गया हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है, सीसीटीवी का फुटेज चेक किया जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा होगा.