पटना के लिए बुरी खबर : दो हफ्ते बाद कोरोना पॉजिटिव केस मिला, सिटी इलाके में संक्रमण का खतरा

पटना के लिए बुरी खबर : दो हफ्ते बाद कोरोना पॉजिटिव केस मिला, सिटी इलाके में संक्रमण का खतरा

PATNA : दो हफ्ते बाद राजधानी पटना में कोरोना का नया पॉजिटिव केस मिलने के बाद एक बार फिर से पटना वासियों पर संकट खड़ा हो गया है। पिछले 15 दिनों से पटना में कोरोना का एक भी केस पॉजिटिव नहीं पाया गया था लेकिन बुधवार को एक शख्स का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया जिसके बाद मुसीबत बढ़ गई है। 


पटना सिटी इलाके में संक्रमण का खतरा एक बार फिर से मंडरा जा रहा है। पटना सिटी स्थित सुल्तानगंज के एक शख्स का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। दरअसल सुल्तानगंज के जिस तक का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है उसके दामाद को पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है। यह वही शख्स है जो नालंदा का रहने वाला है और 22 मार्च को दुबई से आने के बाद सुल्तानगंज स्थित अपने ससुराल में ठहरा था। दमाद के संपर्क में रहने के कारण अब ससुर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 


दुबई से लौटने के बाद नालंदा का यह शख्स अपने ससुराल में ठहरा था और उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद कोरोना टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उसे पटना के एनएमसीएच में भर्ती कराया गया। दुबई से आए इस शख्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सुल्तानगंज स्थित उसके ससुराल वालों और आसपास के रहने वाले 48 लोगों का सैंपल लिया गया था। इस इलाके के 27 लोगों को कोरंटाइन भी किया गया है। बुधवार को इसी शख्स के ससुर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि चार अन्य लोगों का भी सैंपल लिया गया है। इस पूरे इलाके से जिन लोगों का सैम्पल लिया गया है उनमें से कई का टेस्ट रिपोर्ट आना अभी बाकी है।