पटना में दिनदहाड़े बच्चे की हत्या, आपसी विवाद में एक शख्स ने मारी गोली

पटना में दिनदहाड़े बच्चे की हत्या, आपसी विवाद में एक शख्स ने मारी गोली

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां दो पक्षों के विवाद में 16 साल की बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना से बाद से इलाके में अफरातफरी मच गई. गोली की आवाज़ सुनकर पहुंचे लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.


घटना पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के कर्मलीचक इलाके की है. मिली जानकारी के अनुसार, दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. देखते-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष से एक अपराधिक छवि वाले युवक ने 16 साल के बच्चे को गोली मार दी. गोली लगते ही बच्चा जमीन पर गिर गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 


आसपास के लोगों ने जब गोली की आवाज़ सुनी तो दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे. वहां उन्होंने हाथ में पिस्टल लिए एक शख्स को देखा. लोगों को देखने के बाद आरोपी युवक ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. इसी बीच किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर उसे गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए उसे NMCH में भर्ती कराया. 


इधर इस घटना के बाद से मृतक बच्चे के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की  मांग की है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों और स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.