पटना : डाकबंगला से पटना जंक्शन के बीच नहीं चलेगी बसें, जानें नया रूट

पटना : डाकबंगला से पटना जंक्शन के बीच नहीं चलेगी बसें, जानें नया रूट

PATNA: राजधानी पटना में अगर आप बस में  ट्रेवल करते है तो यह खबर जरुर पढ़ ले. आपको बता दें गांधी मैदान से चलने वाली बसें जो डाकबंगला से होते हुए पटना जंक्शन कि ओर जाती थी अब वो इस रास्ते नहीं जाएगी. आपको बता दें पटना मेट्रो का काम चल रहा है जिस वजह से यह निर्णय लिया गया कि डाकबंगला से पटना जंक्शन गोलंबर तक बसें नहीं जाएगी.


जहां मेट्रो का कार्य चलने की वजह से बसों के परिचालन पर रोक लगाने के बाद अब इसके बाद नया रूट बनाया गया है. आप बता दें बसें गांधी मैदान से डाकबंगला तक जाएगी और वहां से कोतवाली थाना, बुद्धमार्ग, जीपीओ गोलंबर, आर ब्लॉक, इनकम टैक्स गोलंबर होते हुए दानापुर और बिहटा जाएगी. इसी तरह गांधी मैदान से सचिवालय, गर्दनीबाग, अनीसाबाद गोलंबर, पुलिस कॉलोनी के रास्ते फुलवारी एम्स तक बसों का परिचालन किया जायेगा.


अब अगर आप पटना जंक्शन पर ट्रेन से उतरते है तो उतरने के बाद यात्रियों को बस पकड़ने के लिए जीपीओ गोलंबर के पास जाना होगा. और ट्रेन पकड़ने वाले यात्रियों को बस GPO गोलंबर के पास उतार देगी. जहां जीपीओ से जंक्शन गोलंबर ई-रिक्शा जाने पर भी अब रोक है. इसके अलावा मनेर शरीफ जाने वाली बसें बेली रोड होकर जाएगी.