पटना में चोरों का आतंक: इधर हो रही थी बेटी की शादी, उधर उड़ा ले गए लाखों की संपत्ति

पटना में चोरों का आतंक: इधर हो रही थी बेटी की शादी, उधर उड़ा ले गए लाखों की संपत्ति

PATNA: राजधानी पटना मे अपराधियों का आतंक जारी है, 24 घंटो के भीतर हत्या चेन स्नैचिंग और फिर चोरी जैसे घटना को अंजाम दे कर बड़े ही आराम से चले जाते है. और पुलिस हाथ पर हाथ धरे सोइ रहती है. ताज़ा मामला पटना सिटी अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार स्थित चाणक्य नगर में बेटी की शादी में रखे पैसे, गहने को चोरों ने चोरी कर घर के खिड़की के द्वारा प्रवेश कर चोरों चोरी की घटना को अंजाम दिया. 


बताया जा रहा है शिव शंकर पांडे के बेटी का विवाह आज होने वाला था उसी क्रम में पूरा परिवार कम्युनिटी हॉल पश्चिम दरवाजा गया था. मौका देख चोर छत के सहारे घर में प्रवेश कर अलमीरा में रखे हुए तीन लाख से ऊपर नगद और 3 लाख के गहने जो पुत्री के विवाह में देना था. जैसे ही सुबह 6 बजे के करीब परिवार के कुछ लोग घर पर पहुंचे तो देखा कि ताला टूटा हुआ है, तब उन्होंने अपने पूरे परिवार को सूचना दिया. लोग शादी विवाह छोड़कर घर पहुंचे तो देखा कि सारी संपत्ति जो बच्ची को देना था. वह चोरों ने चोरी कर लिया है. इसकी सूचना अगम कुआं थाना को दिया गया अगम कुआं थाना के अधिकारी जांच में पहुंचे. 


इस घटना के बाद परिजन स्थानीय लोगों का गुस्सा इस बात से लेकर है कि अगम कुआं थाना की लापरवाही इतनी बढ़ गई है. जिसके वजह से लगातार क्षेत्र में चोरी की घटनाएं घटित हो रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर प्रशासन अपराधियों को तुरंत नहीं पकड़ी तो हम लोग आंदोलन चलाएंगे. वही परिजन ने कहा कि प्रशासन के बड़े अधिकारियों को फोन किया गया, लेकिन कोई भी रिस्पांस तक नहीं दिया. इस बात से भी लोग काफी आक्रोशित है कि बड़े अधिकारी को सूचना भी दिया जाता है तो मोबाइल तक नहीं उठा पाते हैं.  शिव शंकर पांडे को क्या पता था कि आज उनकी बेटी की डोली उठने वाली थी और सम्मान के साथ विदाई करना था वहां इस तरह की घटना घटित हो गई और परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है.