पटना में चेन स्नेचरों का आतंक: बच्चे को स्कूल पहुंचाने जा रही महिला से छीना सोने का चेन, छिनतई के दौरान बेटे को लेकर स्कूटी से गिर गई मां

पटना में चेन स्नेचरों का आतंक: बच्चे को स्कूल पहुंचाने जा रही महिला से छीना सोने का चेन, छिनतई के दौरान बेटे को लेकर स्कूटी से गिर गई मां

PATNA: यदि आप भी गले में सोने की चेन पहनकर बच्चों को स्कूल पहुंचाने जाती हैं तो हो जाए सावधान। क्योंकि पटना में चेन स्नेचर महिलाओं को निशाना बना रहे हैं। वो कब और कहां मिल जाएंगे यह किसी को मालूम नहीं होता। ये लोग नशे की हालत में रहते हैं और नशा करने के लिए छिनतई करते है। होली पर्व में इनका आतंक कुछ ज्यादा बढ़ जाता है। इसलिए जब भी घर से निकले सोने की कोई चीज पहनकर नहीं निकले। ये लोग सोना, मोबाइल, कैश और बाइक को टारगेट करते हैं। ताजा मामला पटना के सगुना मोड़ का है।


बिहार में अपराधी एक के बाद एक क्राइम की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं ऐसा लगता है कि इन्हें पुलिस का खौफ नहीं है। इस बार बदमाशों ने राजधानी पटना में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। जहां बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही स्कूटी सवार महिला को निशाना बनाया है। हथियार के बल पर महिला से सोने के चेन छिनकर फरार हो गया। 


सोने की चेन की वजन 20 ग्राम थी जिसकी कीमत करीब लाख रुपये थी। घटना दानापुर थाना इलाके के सगुना मोड़ मंगलम रोड की है जहां छिनतई की घटना के दौरान महिला बच्चे को लेकर बीच सड़क पर गिर गयी और गले से चेन छिनने के बाद बाइक सवार दोनों अपराधी मौके से भाग निकले। स्कूटी से गिरने के कारण महिला और उनका बेटा दोनों घायल हो गये। प्राथमिक उपचार के बाद महिला दानापुर थाने पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस कर्मियों को दी। पीड़िता गुड़िया देवी के लिखित आवेदन दिये जाने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की।