पटना में अनियंत्रित कार ने कई बाइक को रौंदा, मौके पर मची अफरा-तफरी; जान बचाकर भागे लोग

पटना में अनियंत्रित कार ने कई बाइक को रौंदा, मौके पर मची अफरा-तफरी; जान बचाकर भागे लोग

PATNA: बिहार में रफ्तार का कहर लगातार जारी है। गाड़ियों की तेज रफ्तार की चपेट में आकर हर दिन लोग मौत के शिकार हो रहे हैं। ताजा घटना राजधानी पटना की है, जहां एक एनियंत्रित कार ने सड़क किराने खड़ी कई बाइक को रौंद डाला। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र लक्ष्मी मार्केट के पास का है।


दरअसल, राजधानी पटना में सोमवार की सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जक्कनपुर थाना क्षेत्र लक्ष्मी मार्केट के पास तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी 4-5 बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान कार के ड्राइवर ने भागने के दौरान बिजली के पोल में भी जोरदार टक्कर मार दी। कार की रफ्तार देखकर इलाके के लोग खौफ में आ गए और जान बचाकर भागने लगे।


हादसे के बाद ड्राइवर ने कार को सड़क पर खड़ा कर दिया और मौके से फरार हो गया। इस दौरान कार में मौजूद लड़की भी वहां से भाग निकली। गनीमत रही कि कार की चपेट में आने से कोई घायल नहीं हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची जक्कनपुर थाने की पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है और फरार ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।