पटना में बर्थडे पार्टी में बार बालाओं का कमरतोड़ डांस, ताबड़तोड़ फायरिंग में दो लोगों को लगी गोली

पटना में बर्थडे पार्टी में बार बालाओं का कमरतोड़ डांस, ताबड़तोड़ फायरिंग में दो लोगों को लगी गोली

PATNA: बिहार में शादी समारोह हो या बर्थडे पार्टी बार बालाओं के अश्लील डांस का आयोजन आम बात हो गई है। इन आयोजनों के दौरान हथियारों का प्रदर्शन और फायरिंग की वारदातें भी लगातार सामने आती रही है। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां एक बर्थडे पार्टी के दौरान आयोजित बार बालाओं के डांस के दौरान जमकर फायरिंग की गई। फायरिंग की इस घटना में दो लोगों को गोली लगी है। घटना बिहटा थाना क्षेत्र के दिलावलपुर गांव की है।


बताया जा रहा है कि बिहटा के दिलावलपुर गांव में रविवार की रात मनीष कुमार के घर बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में भोज खाने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए लोगों के मनोरंजन के लिए बार बालाओं के डांस की भी व्यवस्था की गई थी। कार्यक्रम पूरे शबाब पर था इसी दौरान हुई हर्ष फायरिंग की घटना में दो लोगों को गोली लग गई। गोली लगने के बाद दोनों युवक जमीन पर गिर गए। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।


आनन-फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बिहटा थाने की पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस उन लोगों को तलाश कर रही है जिन्होंने बर्थडे पार्टी में अंधाधुंध फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल दोनों घायलों का एनएमसीएच में इलाज चर रहा है। डॉक्टरों ने दोनों को खतरे से बाहर बताया है।