बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला पटना का ये इलाका

बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला पटना का ये इलाका

PATNA: बिहार में बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के खुली चुनौती दे रहे हैं, ताजा मामला राजधानी पटना के फतुहां से सामने आया है, जहां अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। इस दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैल गई। वारदात को अंजाम देने का बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना फतुहा रेलवे यार्ड के पास की है।


युवक की पहचान मुन्ना पासवान के 24 वर्षीय बेटे राजीव कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि राजीव किसी काम से रेलवे यार्ड के पास स्थित होटल में पहुंचा था, तभी दो बदमाश वहां आए और उससे होटल का स्टाफ समझकर कुछ लाने को कहा, जब उसने लाने से इनकार किया तो बदमाशों ने उसके ऊपर गोली चला दी। गोली लगने के बाद राजीव खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया।


गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है और बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।