पटना में बारात से घर लौट रहे मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

पटना में बारात से घर लौट रहे मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

PATNA: बिहार में अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। बेखौफ अपराधी हत्या, लूट, रंगदारी और फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सटे बिक्रम का है, जहां देर रात अपराधियों ने नगहर पंचायत के मुखिया के ऊपर जानलेवा हमला किया है हालांकि इस हमले में मुखिया बाल-बाल बच गए। घटना बिक्रम थाना क्षेत्र की है।


बताया जा रहा है कि नगहर पंचायत के मुखिया राकेश कुमार सोमवार की रात एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने मुखिया की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। मुखिया की गाड़ी के ऊपर तीन गोलियां लगी हालांकि राकेश कुमार इस हमले में बाल-बाल बच गए।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। बिक्रम थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि शादी समारोह से लौट रहे नगहर पंचायत के मुखिया के ऊपर अपराधियों ने फायरिंग की है, मुखिया पूरी तरह से सुरक्षित हैं हालांकि उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। फिलहाल छानबीन की जा रही है और हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।