पटना में पुलिस की पिटाई: दूकान बंद कराने गए हवलदार को मारा थप्पड़, लाठी-डंडे से जमकर पीटा

पटना में पुलिस की पिटाई: दूकान बंद कराने गए हवलदार को मारा थप्पड़, लाठी-डंडे से जमकर पीटा

PATNA : बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर सरकार ने नाइट कर्फ्यू का एलान किया है. सरकार ने प्रशासन को इसे सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया है. ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां कर्फ्यू से पहले दुकानों को बंद कराने गई पुलिस टीम पर आक्रोशित लोगों ने हमला बोल दिया. भीड़ ने एक पुलिस की जमकर पिटाई भी कर दी. 


घटना पटना सिटी की है, जहां सुल्तानगंज इलाके के शाहगंज मोड़ के पास भीड़ ने एक पुलिस की पिटाई कर दी. अफसर को लात-घूंसे और डंडे से पिटाई की गई. बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम दुकानों को बंद कराने गई थी. इसी दौरान किसी बात पर स्थानीय दुकानदारों की पुलिस से बहस हो गई. समझाने-बुझाने का प्रयास हो ही रहा था कि इस दौरान लोगों ने हल्ला मचाया और देखते ही देखते एक हवलदार उदय शंकर चौधरी पर लाठी-डंडे और थप्पड़ की बरसात हो गई. 


इस घटना के समय आसपास मौजदू लोगों ने मोबाइल में वीडियो बना लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. इस घटना के बाद सुलतानगंज थानाध्यक्ष ने कहा है कि एक हवलदार को निशाना बनाकर असामाजिक तत्वों ने हमला किया है. पुलिसवालों पर हमला करने वाले लोगों की पहचान कर रहे हैं. सबके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.