पटना में पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे बदमाश, रिटायर्ड दारोगा की बेरहमी से कर दी हत्या

पटना में पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे बदमाश, रिटायर्ड दारोगा की बेरहमी से कर दी हत्या

PATNA: बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधियों के मन में न तो पुलिस का डर है और ना ही कानून का कोई खौफ। बेलगाम अपराधी एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को ठेंगा दिखा रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां बदमाशों ने एक रिटायर्ड दारोगा की उसके ही घर में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घना पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के एनियो गांव की है।


बताया जा रहा है कि एनियो गांव निवासी आरपीएफ के रिटायर्ड दारोगा 82 वर्षीय कामेश्वर ओझा के घर में बदमाश चोरी की नीयत से घुसे थे, तभी उनकी भिड़त कामेश्वर ओझा से हो गई।जिसके बाद बदमाशों छत पर रखें ईंट-पत्थर से कूचकर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद मृतक सेवानिवृत दारोगा के घर में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।


गौरीचक थानाप्रभारी कृष्णा कुमार ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है। चार-पांच चोरों के द्वारा घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है। थानेदार ने बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने आए चोरों से रिटायर्ड दरोगा की भिड़त हो गई, जिसके बाद बौखलाए चोरों ने ईंट-पत्थरों से कुचकर उनकी हत्या कर दी। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है। बता दें कि राजधानी पटना में इन दिनों माहौल काफी खराब चल रही है। हाल ही में हुई जेठूली गोलीकांड से पूरा इलाका दहशत में है।