CM के निर्देश के बावजूद भी क्राइम आउट ऑफ़ कंट्रोल, पटना में बीच सड़क पर पति के सामने पत्नी का मर्डर

CM के निर्देश के बावजूद भी क्राइम आउट ऑफ़ कंट्रोल, पटना में बीच सड़क पर पति के सामने पत्नी का मर्डर

PATNA :  बिहार में मुख्यमंत्री के निर्देश के बावजूद भी अपराध पर  नकेल कसना पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है. राज्य में इन दिनों क्राइम आउट ऑफ़ कंट्रोल हो गया है. बीते दिन गोपालगंज में डबल मर्डर हत्याकांड के बाद देर रात राजधानी पटना में बेखौफ बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. पटना के पॉश इलाके में बीच सड़क पर अपराधियों ने पति के सामने ही उसकी पत्नी का मर्डर कर दिया. राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए चिरैयाटांड़ पुल लूटपाट के दौरान अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया.


घटना राजधानी पटना के कंकड़बाग और कोतवाली थाना इलाके के बॉर्डर पर हुई हुई. जहां चिरैयाटांड़ पुल लूटपाट के दौरान अपराधियों ने एक महिला की हत्या कर दी. मृतक महिला की पहचान शायिका परवीन के रूप में की गई है. इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि शायिका अपने पति इमरान आलम के साथ जा रही थी. तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया.


वह अपनी पत्नी के साथ सीवान से पैतृक घर डेहरी ऑन सोन जा रहे थे. इस दौरान होटल नहीं मिलने के कारण उन्होंने ऑटो पकड़ा. इसके बाद दोनों स्टेशन की ओर निकले. इसी बीच चिरैयाटांड़ पुल पर कुछ बदमाशों ने अचानक ऑटो को रोक दिया और ऑटो में बैठे सभी यात्रियों से लूटपाट करने लगे. इमरान ने भी सारे पैसे अपराधियों को दे दिए लेकिन इस बीच विरोध करने पर उन्होंने उसकी पत्नी शायिका परवीन की आँख में गोली मार दी. जिसके कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई.


वारदात की सूचना मिलते ही  मौके पर पहुंची पटना पुलिस इस घटना की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि जब तक राजधानी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से भाग निकले. पटना पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला रही है. मामले की तफ्तीश जारी है.