पटना से बड़ी खबर: दिनदहाड़े गर्दनीबाग इलाके में 32.80 लाख की लूट, पेट्रोल पंप के मालिक को बदमाशों ने बनाया निशाना

पटना से बड़ी खबर: दिनदहाड़े गर्दनीबाग इलाके में 32.80 लाख की लूट, पेट्रोल पंप के मालिक को बदमाशों ने बनाया निशाना

PATNA: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक क्राइम की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इस बार बेखौफ अपराधियों ने राजधानी पटना में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। पटना से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां लूट की बड़ी वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है। 


पटना के गर्दनीबाग इलाके में 32.80 लाख की लूट हुई है। गैस गोदाम के पास पेट्रोल पंप के मालिक संजय सिंह से लूटपाट की गयी है। घटना की सूचना संजय सिंह ने पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी ली। लूट की इस बड़ी घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में पुलिस जुट गई है। पीड़ित पेट्रोल पंप मालिक ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 


गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने बताया कि आशा पेट्रोल पंप बाइपास के मालिक संजय कुमार पैसा जमा करने साधनापुरी स्थित स्टेट बैंक जा रहे थे। कार ड्राइवर चला रहा था और दो अन्य व्यक्ति भी उनके साथ कार पर सवार थे। तभी बैंक पहुंचने के पहले दो बाइक पर सवार अपराधियों ने कार को घेर लिया और फायरिंग करने लगे। कार में रखे बैग में 32.80 लाख रुपया था जिसे लूटकर अपराधी मौके से फरार हो गये। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने पेट्रोल पंप के स्टाफ को गोली मार दी। घायल को आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र का है। फिलहाल पुलिस घटना की सभी बिन्दुओं की जांच कर रही है।