पटना के VIP इलाके में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, होटल के कमरे से कई लड़के-लड़कियां आपत्तिनजक हालत में गिरफ्तार

पटना के VIP इलाके में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, होटल के कमरे से कई लड़के-लड़कियां आपत्तिनजक हालत में गिरफ्तार

PATNA : बिहार पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल लड़कियों को कस्टमर के साथ गिरफ्तार किया है. यह छापेमारी राजधानी पटना के एक होटल में की गई है. होटल के कमरे से कई लड़के और लड़कियों को पकड़ा गया है, जो आपत्तिजनक स्थिति में थे. गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस उसके पूरे गिरोह के बारे में जानकारी जुटा रही है.


file photo 


मामला राजधानी पटना का है. पटना के गांधी मैदान थाना इलाके में स्थिति एक होटल में पुलिस ने दस्तक दी है. होटल के कमरे से पुलिस ने दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में 5 महिलाएं और 7 पुरुष शामिल हैं. पटना पुलिस के सूत्रों की ओर से मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक होटल के संचालक को भी अरेस्ट किया गया है, जिसके संरक्षण में सेक्स रैकेट के इस धंधे को काफी लंबे समय से चलाया जा रहा था.


file photo 


पटना पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. दरअसल भागलपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि गांधी मैदान इलाके में स्थित एक होटल में कई दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. अक्सर लड़के-लड़कियों का यहाँ आना-जाना लगा रहता है. देह व्यापार के धंधे की सूचना मिलते ही पटना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और मौके से कमरे के अंदर बंद लड़के-लड़कियों को पकड़ लिया, जो जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल हैं. बताया जा रहा है कि काफी लंबे समय से इस होटल में जिस्मफरोशी के धंधे का संचालन किया जा रहा था. 



file photo 

बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने उस घर में रेड मारा तो उसे काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस के काफी देर तक प्रयास के बाद दरवाजा खोला गया तो अंदर ये लोग मौजूद थे. गिरफ्तार लोगों से पटना पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए लोगों के परिजनों को भी इसकी सूचना दी गई है. गिरफ्तार होटल संचालक से भी सख्ती के साथ पूछताछ की जा रही है. आखिरकार ये सब कब से चल रहा था.