पटना के थानेदार और महिला दारोगा कई दिनों से लापता, मामले की जांच करा रहा पुलिस मुख्यालय

पटना के थानेदार और महिला दारोगा कई दिनों से लापता, मामले की जांच करा रहा पुलिस मुख्यालय

PATNA: राजधानी पटना के जक्कनपुर थाने के थानेदार और उसी थाने में तैनात महिला दारोगा पिछले एक महीने से लापता हैं। दोनों के एक साथ लापता होने के बाद पुलिस महकमें में तरह-तरह की बातें हो रही हैं। महिला दारोगा के परिजनों की शिकायत पर बिहार पुलिस मुख्यालय ने मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं। जांच का जिम्मा सदर एएसपी को सौंपा गया है।


जानकारी के मुताबिक जक्कनपुर थानेदार सुदामा प्रसाद और उसी थाने में तैनात महिला दारोगा के बीच किसी बात को लेकर पिछले दिनों विवाद हो गया था। विवाद के बाद दोनों अचानक छुट्टी पर चले गए थे लेकिन एक महीना से अधिक का समय बीत जाने के बावजूद दोनों वापस ड्यूटी पर नहीं लौटे। थानेदार दो 30 दिसंबर को दिन की छुट्टी का आवेदन देकर चले गए थे जबकि महिला दारोगा मां के देहांत होने के बाद छुट्टी पर हैं। दोनों अबतक छुट्टी से वापस नहीं लौटे हैं।


महिला दारोगा के रिश्तेदारों की शिकायत पर पुलिस मुख्यालय इसकी जांच का जिम्मा सदर एएसपी को दिया है। एएसपी ने जांच करने के बाद रिपोर्ट पूर्वी एसपी संदीप सिंह को सौंप दी है वहीं पूर्वी एसपी ने जांच रिपोर्ट एसएसपी राजीव मिश्रा को भेज दिया है हालांकि अभी जांच पूरी नहीं हो सकी है। उधर, दोनों के अचानक गायब होने के बाद से तरह-तरह की बातें चल रही हैं।