पटना के लॉज में नाबालिग से रेप, पीड़िता प्रेग्नेंट हुई तब आरोपी हुआ गिरफ्तार

पटना के लॉज में नाबालिग से रेप, पीड़िता प्रेग्नेंट हुई तब आरोपी हुआ गिरफ्तार

PATNA : कटनी की एक नाबालिग छात्रा के साथ लॉज में दुष्कर्म को अंजाम दिया गया. पीड़िता की उम्र तकरीबन 15 वर्ष है और उसके साथ पिछले कई महीनों से दुष्कर्म किया जा रहा था. जब पीड़िता गर्भवती हो गई तब मामला सामने आया और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल पटना के पूर्वी लोहानीपुर स्थित एक लॉज में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले एक छात्र ने 15 साल की नाबालिग छात्रा के साथ घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा और युवक के बीच दोस्ती थी और इसी फ्रेंडशिप में उसने लॉज में लाकर नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने वीडियो भी बनाया और पीड़िता को ही धमकी की दी कि अगर उसने यह बात घरवालों को बताई तो वीडियो वायरल कर देगा. वीडियो वायरल होने के डर से सहमी पीड़िता नई बात छुपाई, लेकिन उसके गर्भवती होने के बाद मामला सामने आ गया.

नाबालिग पीड़िता 6 महीने की गर्भवती है और उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद जब घरवालों ने अल्ट्रासाउंड कराया तो सन्न रह गए. पीड़िता के परिवार वालों ने कदम कुआं थाने में आरोपी छात्र ज्ञान विष्णु आर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई और पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने आरोपों को बेबुनियाद बताया है. पुलिस आरोपी छात्र से वीडियो भी मांग रही है उसने फिलहाल सारे मामलों से अपना पल्ला झाड़ लिया है. उधर पीड़िता ने आरोपी छात्र के खिलाफ अहम सबूत दिए हैं आरोपी छात्र को पुलिस ने जेल भेज दिया है.