बिहार: पटना के इस कॉलेज में Ak-47 और Ak-56 के साये में पढ़ती हैं लड़कियां, सरेआम होती है गुंडागर्दी

 बिहार: पटना के इस कॉलेज में Ak-47 और Ak-56 के साये में पढ़ती हैं लड़कियां, सरेआम होती है गुंडागर्दी

PATNA: बिहार में अपराध बढ़ता ही जा रहा है. अब तो बदमाश खुले आम छात्रों को छेड़ रहे है. बता दे स्थिति दिन-ब-दिन इतनी बिगड़ गई कि कॉलेज में छात्राओं की सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा. राजधानी पटना के मनेर का मामला है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. यहां एक कॉलेज में छात्राओं की सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है यहां लड़कियों को पढना कितना मुश्किल होगा.


बताया जा रहा है मनेर के कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. छात्रों को बस से उतारकर छेड़खानी की गई है. यहां दो दिन पहले भी कॉलेज कैंपस में घुसकर बदमाशों ने तोड़फोड़ और फायरिंग की थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कि थी. बता दे मामला मनेर थाना क्षेत्र के चिटनवां क्षेत्र का है. जहां अंबेडकर इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन के तहत आने वाले एक निजी पैरा मेडिकल कॉलेज में विगत 30 जनवरी से लगातार बदमाश छात्राओं के साथ छेड़खानी कर रहे हैं.


बदमाशों ने एक बार फिर बस से उतारकर कॉलेज की छात्राओं से छेड़खानी की है. बताया जा रहा है कि छात्राओं को बस से उतारकर उनके कपड़े फाड़ दिए गए. साथ ही बदसलूकी की गई और मारपीट तक की गई. यह मामला मनेर थाने में मामला दर्ज किया गया है. साथ ही कॉलेज में छात्राओं को पुलिस का प्रोटेक्शन भी मिला है. पुलिस की निगरानी में कॉलेज की छात्रायें पढ़ रही हैं. कॉलेज में भी सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं.