पटना के अनीसाबाद में तनिष्क के नए स्टोर का शुभारंभ, खरीदारी पर मिल रहे आकर्षक उपहार

पटना के अनीसाबाद में तनिष्क के नए स्टोर का शुभारंभ, खरीदारी पर मिल रहे आकर्षक उपहार

PATNA: भारत का सबसे बड़े ज्वेलरी रिटेल ब्रांड और टाटा समूह का हिस्सा, तनिष्क में बिहार, पटना के अनीसाबाद में अपने नए स्टोर की शुरूआत की है। तनिष्क के रीजनल बिजनेस हेड, ईस्ट और रीजनल बिजनेस मैनेजर ईस्ट बिक्रमजीत महानागोबिश ने नए स्टोर का उद्‌घाटन किया। इस मौके पर तनिष्क ने अपने उपभोक्ताओं को हर खरीदारी पर सोने के सिक्कों का उपहार देने की घोषणा की है। 18 जनवरी से 20 जनवरी 2024 तक इस आकर्षक ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। 


तनिष्क का नया स्टोर पटना के अनीसाबाद मेन रोड, बलगी चाक के पास खुला है। पांच हजार स्क्वायर फीट के इस स्टोर में सोने, हीरे, सॉलिटेयर्स, कुंदन, पोल्की में बने आभूषणों के साथ-साथ छोटे बच्चों के लिए खास तौर पर बनाए गए आभूषण भी है। इस स्टोर में तनिष्क का सबसे नया और एक्सक्लूसिव फेस्टिव कलेक्शन धरोहर है जो प्राचीन विरासत कालाकृतियों के शाश्वत आकर्षण की सम्मानित करते हुए, पुरानी और नई विरासती को खूबसूरती से जोड़ रहा है। 


आधुनिक, समकालीन और वजन में हल्के आभूषणों का कलेक्शन स्ट्रिंग इट भी यहां है। पुरुषों के लिए खास तौर बनाए गए आभूषणों का एक्सक्लूसिव कलेक्शन 'अवीर भी उपलब्ध है। तनिष्क का वेडिंग ज्वेलरी का विशेष सब-ब्रांड रिवाह के शानदार आभूषण भी यहां खरीदे जा सकते हैं। भारत भर के अलग-अलग क्षेत्रों की महिलाओं की फैशन पसंद के अनुरूप रिवाह के आभूषणों को बनाया गया है। वेडिंग शॉपिंग के लिए रिवाह बाय तनिष्क वन स्टॉप डेस्टिनेशन बन गया है। तनिष्क के बहुत ही खूबसूरत, मिनिमलिस्टिक आभूषण और कलेक्शन्स भी इस स्टोर में खरीदे जा सकते हैं।


तनिष्क के शानदार डायमंड ट्रौट्स का, मात्र 15000 रुपया से शुरू होने वाली कीमतों में और डायमंड ज्वेलरी वैल्यू पर 20% तक छूट का भी लाभ उन्हें मिलेगा। फेस्टिवल ऑफ डायमंड में आप अनोखी और विशाल श्रेणी में से अपनी पसंद चुनने की खुशी। खुद के लिए हो, या जन्मदिन, जीवन भी छोटी-छोटी उपलब्धियों और अन्य विशेष अवसरों के लिए हो, तनिष्क के होरी के आभूषण बेहतरीन हैं। तनिष्क के डायमंड्स के साथ छोटे-छोटे पलों की अपनी जिन्दगी के बुकमार्क बनाकर रखिए। उपभोक्ताओं की खुशियों को दुगुना करने के लिए तनिष्क के 'गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम में उनके सोने के एसेट्स का सबसे अच्छा वैल्यू दिया जा रहा है। दूसरे किसी भी ज्वेलर से खरीदे गए, 22 कैरेट और उससे ज्यादा के पुराने सोने को एक्सचेंज करके 100% वैल्यू पाया जा सकता है।


तनिष्क के रीजनल बिजनेस मैनेजर ईस्ट सोमप्रभ सिंह ने कहा कि, ‘आज पटना में हमारे सबसे नए बैंड स्टोर के उ‌द्घाटन की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। हमारे लिए यह बहुत ही गर्व की बात है। उपभोक्ताओं की संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता हमारे प्रयासों की नींव है। देश का सबसे पसंदीदा ज्वेलरी बांड़ होने के नाते हम ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं की पहुंच में रहना चाहते हैं।