पटना जंक्शन पर हुआ हंगामा, अधिकारियों को चैंबर छोड़कर भागना पड़ा

पटना जंक्शन पर हुआ हंगामा, अधिकारियों को चैंबर छोड़कर भागना पड़ा

PATNA : पटना जंक्शन पर हंगामे की खबर है। यात्रियों के हंगामे की वजह से रेलवे के अधिकारियों को अपना चैंबर छोड़कर भागना पड़ा है। घटना रविवार शाम की है। रविवार शाम प्लेटफॉर्म संख्या एक पर स्थित डिप्टी एसएस शिफ्ट और स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय में लोगों ने घुसकर हंगामा किया। यात्रियों ने आरोप लगाया कि ट्रेन डायवर्ट किए जाने के बाद उन्हें सही ढंग से सूचना तक नहीं दी जा रही है। कार्यालय में यात्रियों ने हंगामा किया। वहीं, डिप्टी एसएस के नहीं होने से यात्रियों को दूसरी ट्रेनों में जाने के लिए कोई व्यवस्था भी नहीं हो सकी। 


हावड़ा-नई दिल्ली राजधानी के यात्रियों ने आरोप लगाया कि रेलवे की वजह से उनका सारा शेड्यूल खराब हो गया है। पटना से विक्रमशीला से दिल्ली जाने वाले यात्री भी परेशान रहे। इन यात्रियों ने बताया कि यहां ट्रेन के डायवर्ट होने के बाद भी अधिकारी फरार हैं। कोई सही ढंग से सूचना नहीं दे रहा है।


बड़हिया स्टेशन पर हुए प्रदर्शन के कारण अफरातफरी का माहौल रहा। पटना जंक्शन के पार्सल कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जिन ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है, उनके पार्सल के सामान पटना जंक्शन नहीं आ सके। इससे कई लोग अपने पार्सल के लिए परेशान रहे। कोलकाता से अकालतख्त में पटना के लिए लोड हुआ पार्सल नहीं आ सका। इसी तरह भागलपुर से पटना के लिए लोड हुआ पार्सल भी डायवर्ट होकर चला गया। बाकी ट्रेनों के पार्सल भी नहीं आने से परेशानी हुई। अब इनके पार्सल के लिए इंतजार करना होगा। यात्रियों का हंगामा देखकर अधिकारी अपने चैंबर से खिसक लिए।