पटना हाईकोर्ट के वकील के साथ फ्रॉड, बिल्डर पर लगाया गंभीर आरोप

पटना हाईकोर्ट के वकील के साथ फ्रॉड, बिल्डर पर लगाया गंभीर आरोप

PATNA : बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे अलग-अलग तरीके से लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। इस बार पटना हाईकोर्ट के एक वकील के साथ धोखाधड़ी हुआ है। हैरानी की बात तो ये है कि इस मामले में पुलिस की भी मिलीभगत बताई जा रही है। वकील का आरोप एक बिल्डर ऋषभ सिन्हा पर है, जिसने चाइल्ड होम्स बनाकर कई लोगों के साथ जमीन और फ्लैट देने के नाम पर फ्रॉड किया है। मामला पटना के दानापुर का है। 



हाईकोर्ट के वकील एसके मिश्रा ने बताया है कि इस मामले में कोर्ट ने कुर्की जब्ती के साथ-साथ गिरफ्तारी का भी आदेश दिया है लेकिन अभी तक दानापुर पुलिस ने आरोपी पर कोई एक्शन नहीं लिया है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ सिन्हा और सुमिरन कुमारी प्लॉट बेचने के नाम पर लोगों को अपने ठगी का शिकार बनाते हैं। गिरफ़्तारी वारंट के बावजूद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। अब वे ऋषभ सिन्हा और सुमिरन कुमारी को गिरफ्इतार करने की मांग कर रहे हैं। उनकी मांग है कि इस मामले में जो पुलिस वाले मिले हुए हैं उनके खिलाफ भी कारवाई की जाए। 



एसके मिश्रा ने कहा कि 'यूथ हूं' प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी थी जिसे कुछ दिन पहले ही सीज किया गया है। ये वही कंपनी है जिसका संचालन ऋषभ सिन्हा करते थे। हैरत की बात है कि पुलिस भी इस धोखाधड़ी में बिल्डर की मदद कर रही है।