पटना-गया रेलखंड के नीमा, छोटकी मसौढ़ी और तिनेरी हॉल्ट में ट्रेनों के ठहराव की मांग, रामकृपाल यादव ने रेल मंत्रालय को लिखा पत्र

 पटना-गया रेलखंड के नीमा, छोटकी मसौढ़ी और तिनेरी हॉल्ट में ट्रेनों के ठहराव की मांग, रामकृपाल यादव ने रेल मंत्रालय को लिखा पत्र

PATNA: पटना-गया रेलखंड के 3 हॉल्ट पर ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर BJP सांसद रामकृपाल यादव ने रेल मंत्रालय को पत्र लिखा है। कोरोनाकाल में नीमा, छोटकी मसौढ़ी और तिनेरी हॉल्ट पर स्टॉपेज खत्म कर दिए गये थे। इन हॉल्टों पर फिर से ट्रेनों के ठहराव की मांग लोग कर रहे थे। लोगों की परेशानियों को देखते हुए सांसद रामकृपाल यादव ने रेल मंत्रालय को चिट्ठी लिखी है और इन हॉल्ट पर स्टॉपेज फिर से बहाल करने की मांग की है। 


बीजेपी के पाटलीपुत्रा संसदीय क्षेत्र से सांसद रामकृपाल यादव ने रेल मंत्रालय के कार्यकारी निदेशक को पत्र लिखा है। सांसद ने अपने पत्र में रेलवे के दानापुर मंडल के पटना गया रेल खंड के 3 हॉल्ट पर ठहराव फिर से बहाल करने की मांग की है। इन 3 हॉल्टों में नीमा, छोटकी मसौढ़ी और तिनेरी हाल्ट शामिल है। 


सांसद रामकृपाल यादव का कहना है कि इन तीनों हॉल्ट पर पहले पैसेंजर मेमू ट्रेनों का ठहराव था। जो अब नहीं है जिसके कारण यहां के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। स्थानीय लोगों का कहना था कि पटना जंक्शन और गया जंक्शन की ओर आने और जाने के लिए सुबह और शाम में ट्रेनों का ठहराव तीन हॉल्ट में फिलहाल बंद है वे तीन छोटकी मसौढ़ी, नीमा और तिनेरी हॉल्ट हैं। 


ट्रेनों का ठहराव नहीं होने से लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना कहना पड़ रहा है। खासकर स्कूल, कॉलेज और कार्यालय जाने वाले लोगों को स्टॉपेज नहीं रहने से काफी परेशानी हो रही है। बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने स्टॉपेज बहाल करने की मांग की है इसे लेकर उन्होंने रेल मंत्रालय को चिट्ठी भी लिखी है।