पटना : फेसबुक पर हुए विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, पहले भी मिली थी धमकी

पटना : फेसबुक पर हुए विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, पहले भी मिली थी धमकी

PATNA : फेसबुक पर विवाद हुआ तो युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। खबर राजधानी पटना से है, जहां एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। मृतक के सीने और चेहरे पर गोली मारी गई है। घटना के बाद युवक को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 




घटना फतुहा पुलिस अनुमंडल के गोविंदपुर की है। यहां फेसबूकिया विवाद को लेकर युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के पिता संजय कुमार ने बताया कि मुझे कॉल आया कि मेरे बेटे की हत्या कर दी गई है। मैंने देखा कि उसके सीने और चेहरे पर दो गोलियां लगी थी। खुसरूपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फतुहा सीएससी भेज दिया। वहीं, फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी भी घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। 




मृतक सुजीत कुमार के पिता संजय कुमार ने बताया कि फेसबुक पर हुए विवाद को लेकर युवक की हत्या की गई है। हत्या करने वाले लोग कुर्था के बताए जा रहे हैं। उन्होंने पहले भी युवक को हत्या की धमकी दी थी। बदमाशों ने गोविंदपुर तपोस्थान के पास इस घटना को अंजाम दिया है। इस वारदात के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।