पटना: ई-रिक्शा और 7 हजार रुपये लूटे जाने से नाराज युवक आत्महत्या के लिए फ्लाईओवर पर चढ़ा, काफी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा गया

पटना: ई-रिक्शा और 7 हजार रुपये लूटे जाने से नाराज युवक आत्महत्या के लिए फ्लाईओवर पर चढ़ा, काफी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा गया

PATNA: दीघा-एम्स फ्लाईओवर के निचले हिस्से से एक युवक ने कूदकर अपनी जान देने का प्रयास किया। इस दौरान अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम ने रेस्क्यू कर उसे ऐसा करने से रोका। जिसके बाद उसे फ्लाईओवर से नीचे उतारकर उसकी जान बचायी गयी। जिसके बाद रूपसपुर थाना पुलिस ने युवक से पूछताछ की।


पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तब पता चला कि युवक मसौढ़ी का रहने वाला है। उसकी पहचान 22 वर्षीय बिट्टू कुमार के रुप में हुई। युवक ने बताया कि वह किराए पर ई-रिक्शा लेकर चलाता है। इस दौरान नहर पुल के पास अपराधियों द्वारा सात हजार रुपये और ई-रिक्शा लूट लिया गया। इसी बात से नाराज होकर वह आत्महत्या की नीयत से फ्लाईओवर पर चढ़ गया। वह नीचे छलांग लगाता तब तक उस पर लोगों की नजर पड़ गयी जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। 


जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद युवक को फ्लाईओवर से नीचे उतारा। युवक जहां चढ़ा हुआ था वहां पहुंचना आसान नहीं था। फायर बिग्रेड की टीम हाइड्रोलिक प्लेटफार्म के साथ मौके पर पहुंची और रस्सी के सहारे युवक को नीचे उतारा जा सका। इस दौरान फ्लाईओवर के नीचे लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। कुछ देर तक तो लोगों को यह समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर युवक फ्लाईओवर पर जान देने के लिए क्यों और कैसे चढ़ा। जब युवक ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई तो उसकी बात को सुनकर लोग भी हैरान रह गये।