पटना : दो गुटों के बीच भिड़ंत, ताबड़तोड़ फायरिंग से मची आफरा-तफरी

पटना : दो गुटों के बीच भिड़ंत, ताबड़तोड़ फायरिंग से मची आफरा-तफरी

PATNA : राजधानी पटना में दो गुटों के बीच भिड़ंत और इस दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हुई है. घटना फुलवारी शरीफ इलाके के नया टोला की है. यहां दो गुटों के बीच तकरार हुई और इस दौरान दर्जनों राउंड गोलीबारी की खबर है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. दरअसल यह पूरा विवाद नया टोला नहर के पास हुआ है. पुलिस इसे एक पूर्व वार्ड पार्षद और एक अन्य पक्ष के बीच विवाद के बाद हुई घटना के तौर पर देख रही है. घटना में 2 लोग घायल भी हुए हैं. एक युवक के हाथ में गोली लगी है जबकि दूसरे के पैर में घाव का निशान है.


गोलीबारी की इस घटना में जो 2 लोग घायल हुए हैं. उनका नाम सद्दाम और शाहबाज है पुलिस ने इलाज के लिए एम्स ले गई है. घटना के बारे में जो पहली जानकारी मिली है उसके मुताबिक सब्जी बेचने वालों को डरा धमका कर पूर्व वार्ड पार्षद मुन्ना और उसके भतीजे की तरफ से वसूली की जाती थी. इसी का विरोध एक युवक ने किया, इस युवक के विरोध करने पर बात बिगड़ गई और फिर मारपीट शुरू हो गई. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी भी हुई.


पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद जो सीसीटीवी फुटेज देखा है. उसमें वार्ड पार्षद रहे मुन्ना के भतीजे राजू राजा और एक अन्य की तस्वीरें नजर आई हैं. वहां जो विवाद हो रहा है और इस दौरान फायरिंग भी की जा रही है. पुलिस इस मामले में आगे छानबीन कर रही है. फुलवारी शरीफ थाना इंचार्ज रफीकुल रहमान के मुताबिक मौके से दो खोखे भी बरामद किए गए हैं.