अभी-अभी पटना सिविल कोर्ट में ब्लास्ट, अगमकुआं थाना का दारोगा घायल

अभी-अभी पटना सिविल कोर्ट में ब्लास्ट, अगमकुआं थाना का दारोगा घायल

इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां सिविल कोर्ट में विस्फोट से हड़कंप मच गया है। इस घटना में दरोगा सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं। आनन-फानन में मौके पर कई आलाधिकारी पहुंच गये हैं। 


ब्लास्ट के बाद घटनास्थल पर कई पुलिसकर्मी पहुंचे है। पटना एसएसपी-सिटी एसपी घटना की मॉनिटरिंग कर रहे है। अगमकुआं थाना पुलिस बरामद बम को कोर्ट में सिन कराने लेकर गए थे तभी टेबल पर रखने के दौरान विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में दारोगा सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए है। घायल पुलिसकर्मी को कान से कुछ सुनाई नहीं दे रहा है। पुलिस तीनों पुलिसकर्मी को पीएमसीएच इलाज कराने रवाना हो गई है। पीरबहोर थानापुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। बम निरोधक दस्ता और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। दरअसल, पिछले दिनों पटना विश्वविध्यालय के हॉस्टल से पुलिस ने बम बरामद किया था। इसे सिविल कोर्ट लाया गया था, जो आज यानी शुक्रवार को ब्लास्ट हो गया। 


घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई है। पुलिस की टीम ने कोर्ट परिसर को घेर लिया है। पहली नजर में माना जा रहा है कि बम कोर्ट में ले जाने और रखने के दौरान कुछ लापरवाही बरती गई है जिसकी वजह से ब्लास्ट हुआ है।