पटना सिटी में अपराधियों का तांडव जारी, पत्थर की मस्जिद के पास युवक की गोली मारकर हत्या, खाजेकलां इलाके का रहने वाला था मृतक

पटना सिटी में अपराधियों का तांडव जारी, पत्थर की मस्जिद के पास युवक की गोली मारकर हत्या, खाजेकलां इलाके का रहने वाला था मृतक

PATNA CITY: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच चुका है। यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक अपराध की वारदात को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं और पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। अभी बीजेपी नेता अजय शाह के हत्यारों को पुलिस पकड़ भी नहीं पाई थी कि पटना सिटी में एक और व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के पत्थर के मस्जिद के पास की है। जहां बेखौफ अपराधियों ने बीच सड़क पर गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी है। 


इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सुल्तानगंज थाने को दी। मर्डर की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की छानबीन शुरू की। मृतक खाजेकलां थाना क्षेत्र के मोगलपुरा सुई की मस्जिद का रहने वाला है। जिसकी पहचान रागिब उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है। जो एक मैकेनिक था और मोटरसाइकिल बनाने का काम करता था। मृतक के बड़े भाई महताब आलम ने दुरुखी में किराये पर रहने वाले बिलाल नामक शख्स पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है। घटनास्थल से खोखा बरामद किया गया है। घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है।  


गौरतलब है कि पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी के पास हथियारबंद अपराधियों ने 13 अगस्त की रात दूध बूथ संचालक और भाजपा नेता 50 वर्षीय अजय शाह को दुकान में घुसकर गोलियों से भून डाला था। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। बीजेपी नेता की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी थी। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने हत्या का कारण जमीन विवाद बताया था। घटना के 36 घंटे बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। हालांकि पुलिस आरोपियों को जल्द सलाखों के पीछे पहुंचाने का दावा कर रही है।


 इस घटना के बाद परिजन काफी सदमें में हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बीजेपी नेता अजय शाह की हत्या के दूसरे दिन जब सभी लोग जश्न-ए-आजादी का पर्व मना रहे थे तभी पटना सिटी में एक और हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। बीजेपी नेता अजय शाह की हत्या मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में लगी ही थी कि फिर एक हत्या हो गयी।