पटना: बीच नदी में पलटी नाव, 8 लोग डूबे

पटना: बीच नदी में पलटी नाव, 8 लोग डूबे

PATNA CITY: बड़ी खबर पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र के जेठुली घाट की है, जहां रविवार देर रात नाव पलटने से 8 लोग नदी में डूब गए। इसमें पांच बच्चे भी शामिल थे। घटना के बाद आठ लोगों में 6 लोग गंगा की लहरों से सकुशल निकले, जबकि दो लोग अभी भी लापता हैं। जानकारी के मुताबिक सभी लोग गंगा पार जा रहे थे। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई।


बताया जा रहा है कि नाव पर स्कॉर्पियो गाड़ी भी सवार थी। स्कॉर्पियों में चार-पांच बच्चे सहित 8 लोग सवार थे। यह गाड़ी दियारा क्षेत्र में बारात जा रही थी। एक ही नाव पर 3 चार चक्का वाहन लादकर उसे गंगा पार कराया जा रहा था। जैसे ही नाव गंगा किनारे घाट से निकली, वैसे ही करीब 15 फीट की दूरी पर नाव पर से एक स्कॉर्पियो गंगा में जा गीरी।


मामला नदी थाना क्षेत्र की जेठूली घाट की है। यहां पर एक नाविक करीब तीन-चार चक्का वाहन को अपने नाव पर लादकर गंगा पार ले जाने वाला था कि नाव पर से स्कॉर्पियो गाड़ी गंगा में जा गिरी। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि गाड़ी में करीब चार पांच बच्चे और लोग भी शामिल थे। मौके पर स्थानीय थाना पुलिस और फतुहा डीएसपी मौके वारदात पर पहुंच चुके हैं और वहां मामले की जांच में जुटे हुए हैं। लोगों का कहना है कि जो स्कॉर्पियो गंगा में गिरी है, वह पटना से दियारा क्षेत्र में बारात के रूप में जा रही थी।