राजधानी में पुलिस का इकबाल खत्म ! पॉश इलाके में 4 लोगों को मारी गोली, नहीं दिखी पुलिस की गश्ती

राजधानी में पुलिस का इकबाल खत्म ! पॉश इलाके में 4 लोगों को मारी गोली, नहीं दिखी पुलिस की गश्ती

PATNA :

राजधानी पटना में अपराधी घटना को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला पटना के शास्त्रीनगर में चेन लूटने और इन 4 लोगों को गोली मारने के बाद एक बाइक पर सवार तीन अपराधी वहां से फरार हो गए. मामला पटेल नगर स्थित ऊर्जा स्टेडियम गेट नंबर 2 के पास का है जहां बाइक सवार अपराधियों ने बोरिंग रोड में हॉस्टल चलाने वाली मीरा कुमारी से चेन लूट लिया. जब मीरा के साथ एक बाइक और एक स्कूटी से जा रहे उनके स्टाफ ने इसका विरोध किया तो उनके तीन स्टाफ सोनू, अभिषेक और आशीष के साथ ही स्टाफ की बेटी काजल को गोली मारकर घायल कर दिया और फरार हो गए.


वही घायल महिला के पति अभिषेक कुमार ने बताया कि पटेल नगर से लेकर ऊर्जा स्टेडियम वाली रोड पर कहीं भी पुलिस नहीं थी. इस वजह से बाइक सवार अपराधी चेन लूटने और 4 लोगों को गोली मारने के बाद आराम से फरार हो गए. इस मामला में अभिषेक कुमार ने बताया कि पटेल नगर से लेकर ऊर्जा स्टेडियम वाली रोड पर कहीं भी पुलिस नहीं थी. इस वजह से बाइक सवार अपराधी चेन लूटने और 4 लोगों को गोली मारने के बाद आराम से फरार हो गए.


यह घटना बुधवार की रात करीब 12.30 बजे की है. जानकारी के अनुसार मीरा कुमार के पति मनोज कंकड़बाग में हॉस्पिटल चलाते हैं. मनोज का घर  एजी कॉलोनी में रहता है. घटना के बाद उन्हें शेखपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां चारों की हालत खतरे से बाहर है.