पति-पत्नी ने नीतीश-मोदी के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- एक देश को गुमराह कर रहा तो दूसरे के 'मुंह में राम बगल में छुरी'

पति-पत्नी ने नीतीश-मोदी के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- एक देश को गुमराह कर रहा तो दूसरे के 'मुंह में राम बगल में छुरी'

PATNA : जन अधिकार पार्टी ( लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष पप्पू यादव और उनकी पत्नी पूर्व कांग्रेस सांसद रंजीता रंजन ने अलग-अलग केन्द्र और राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पप्पू यादव ने जहां पूर्णिया में देश के पीएम नरेन्द्र मोदी और  बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोला तो इधर पटना में रंजीता रंजन खूब गरजी।


कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद रंजीता रंजन ने सीएए-एनआरसी पर केन्द्र सरकार को घेरते हुए कहा कि या तो पूरा देश भ्रमित है या फिर मोदी-शाह हैं।देश के अंदर बढ़ती महंगाई से लोगों का ध्यान हटाने के लिए वे ऐसे मुद्दों को बेवजह तूल दे रहे हैं। युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही वे सड़क पर भटक रहे हैं सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है। उन्होनें कहा कि आज इन मुद्दों पर पूरा देश सड़क पर आ गया है। वहीं नीतीश के खिलाफ उन्होनें कहा कि सत्ता के लालच में वे 'मुख में राम बगल में छुरी' वाली कहावत चरितार्थ कर रहे हैं। संसद में बिल का समर्थन करते है और बिहार आकर कहते हैं कि हम लागू नहीं होने देंगे। हिम्मत है तो जनता के सामने आए और कहें कि हम अकेले लड़ेंगे इन मुद्दों पर हम केन्द्र के साथ नहीं हैं।


इधर पूर्णिया में पप्पू यादव भी खूब गरजें। सीएए-एनआरसी से लेकर बिहार के तमाम मुद्दों पर चर्चा करते हुए केन्द्र और राज्य सरकार की घेराबंदी की। अमित शाह के दौरे की चर्चा करते हुए उन्होनें कहा कि बिहार आकर उन्होनें सीएए-एनआरसी की चर्चा जरुर की लेकिन बिहार की समस्यायों को उठाना जरुरी नहीं समझा। उन्होनें बिहार में बाढ़ की तबाही के मुद्दे पर एक शब्द नहीं कहा उन्होनें ये चर्चा नहीं कि बिहार में शिक्षा और स्वास्थ्य की क्या हालत है। उन्होनें एनसीआरबी के आंकड़ों की चर्चा नहीं कि जिसके आधार पर राजधानी पटना को क्राइम कैपिटल कहना गलत नहीं है। सभी मिल कर देश को भटका रहे हैं और विपक्ष पर झूठा आरोप मढ़ रहे है कि पूरा विपक्ष सीएए-एनआरसी पर देश को गुमराह कर रहा है।