प्रेमी के साथ बैठी थी पत्नी, गुस्से में पति ने दोनों पर बम फेंक कर किया हमला

प्रेमी के साथ बैठी थी पत्नी, गुस्से में पति ने दोनों पर बम फेंक कर किया हमला

DESK: पति प्रेमी के साथ कमरे में बैठी हुई थी. जब पति ने दोनों के साथ देखा तो वह भड़क गया और उससे दोनों पर बम फेंक दिया. बम धमाके में पत्नी और उसका प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. यह घटना अयोध्या के कांशीराम कॉलोनी की है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच कई माह से विवाद चल रहा था. पत्नी ने कई बार इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत भी की थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. घटना के वक्त आरोपी जालिम सिंह जब वह काम से घर लौटा तो घर में अपनी पत्नी के साथ  प्रेमी मनोज यादव को कमरे में बैठा देखा. बोला तो दोनों में बहस होने लगी. इसके बाद उसकी पत्नी और मनोज घर से निकल कर कॉलोनी के गेट पर आ गए और इस दौरान ही पति ने झोले में देसी बम लेकर आया और एक के बाद एक तीन बम उसने मनोज और अपनी पत्नी के ऊपर फेंके दिया. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अति संवेदनशील अयोध्या में बम धमाकों की सूचना पर पुलिस प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया. आनन-फानन में कई अधिकारी और थानों की पुलिस पहुंची, लेकिन तबतक आरोपी पति फरार हो गया.पुलिस ने कहा कि इस हमले में सुतली बम का इस्तेमाल किया गया है.