पति को घर जमाई बनाना चाहती थी पत्नी, इस डिमांड से तंग आकर हसबैंड ने कर दी उसकी हत्या

पति को घर जमाई बनाना चाहती थी पत्नी, इस डिमांड से तंग आकर हसबैंड ने कर दी उसकी हत्या

KATIHAR : पारिवारिक झगड़े में हत्याकांड की एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसने सबको आश्चर्य में डाल दिया है. दरअसल मामूली सी विवाद को लेकर एक पति ने अपनी ही पत्नी की गला घोंट दी. पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मर्डर के 23 दिन बाद कंकाल बरामद हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

घर जमाई बनाना चाहती थी पत्नी
सनसनीखेज वारदात कटिहार जिले के सहायक थाना की है. जहां एक सिरफिरे पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े कई खुलासे किये. पुलिस के मुताबिक आरोपी ज‍ितेंद्र साह का कहना है कि उसकी पत्नी उसको घर जमाई बनाना चाहती थी. इसके लिए वह हमेशा ससुराल में रहने का दबाव बना रही थी. पत्नी की इस ड‍िमांड से इतना तंग आ गया क‍ि उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. उसने बताया कि पत्नी उसकी बात नहीं मानने पर झूठे केस में फंसाकर जेल भ‍िजवाने की धमकी देती थी. 

आरोपी पति ने दर्ज कराई थी पत्नी के गायब होने की रिपोर्ट
पुलिस ने इस मामले को लेकर एक और बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी पति जितेन्द्र साह ने प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी कि उसकी पत्नी जूली देवी को गायब कर दिया है. जांच के बाद पता चला क‍ि इसमें उसके पत‍ि का ही हाथ है. पत‍ि की जब ग‍िरफ्तारी हुई तो उसकी न‍िशानदेही पर 23 द‍िन बाद पत्नी का शव बरामद किया गया. लेकिन शव हड्डी का ढांचा भर रह गया था.

पुलिस के सामने पति ने कबूल किया गुनाह
आरोपी पति ज‍ितेंद्र ने अपनी पत्नी की हत्या के गुनाह को पुलिस के सामने कबूल किया. उसने कहा कि पत्नी की वजह से हम पूरी तरह तबाह हो गए थे, इसल‍िए गला घोंटकर मार द‍िया. वह हमें बार-बार सताती थी. कहती थी क‍ि हम मायके में रहेंगे, तुम भी हमारे साथ मायके में रहो. यद‍ि नहीं रहोगे तो तुम्हें केस में फंसा देंगे और जेल भ‍िजवा देंगे. हम बोले क‍ि ऐसे भी जेल जाना है तो तुम्हें मारकर ही जेल जाएंगे.