बिहार : पति के सामने पत्नी से बलात्कार, 6 बदमाशों ने बारी-बारी से लूटी इज्जत, गैंगरेप का वीडियो भी वायरल किया

बिहार : पति के सामने पत्नी से बलात्कार, 6 बदमाशों ने बारी-बारी से लूटी इज्जत, गैंगरेप का वीडियो भी वायरल किया

CHHAPRA : बिहार के सारण जिले में पति के सामने 6 लोगों द्वारा पत्नी से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पति के सामने कुछ अपराधियों ने दिन दहाड़े एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरोपितों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला जब एसपी तक पहुंचा तो मामले की जांच शुरू की गई है. वीडियो की सत्यता और घटना की जानकारी ली जा रही है.


घटना गोसी अमनौर से परशुरामपुर जाने वाली आरईओ पथ के बीच बड़ी नहर के पास हुई. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने पति के साथ कहीं जा रही थी. वहां पहले जमे बदमाशों ने दंपती को देखते ही रोक लिया. पहले तो वे महिला को पकड़कर उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगे. फिर उन्होंने महिला का फोन भी छीन लिया गया. इसके बाद सूनसान नहर किनारे झाड़ी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला अपनी इज्जत बचाने के लिये गुहार लगाती रह गई पर किसी ने उसकी एक नहीं सुनी. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने महिला को छोड़ दिया. 


मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने कहा कि सूचना मिली है. किसी ने लिखित शिकायत नहीं दी है. वैसे पुलिस मामले की जांच कर रही है. वीडियो की सत्यता और घटना की जानकारी ली जा रही है. वहीं, एसपी संतोष कुमार ने खुद भी मामले पर संज्ञान लिया है. वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है.