पति के बाद पत्नी का मर्डर, 15 लाख रुपये के लिए जान से मार डाला

पति के बाद पत्नी का मर्डर, 15 लाख रुपये के लिए जान से मार डाला

BANKA :  जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक विधवा महिला की हत्या कर दी गई है, जिसके पति का महज 15 दिन पहले ही मर्डर हुआ था. पति की हत्या के बाद उसकी पत्नी को भी ससुराल वालों के दमन का शिकार होना पड़ा है. इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की गई है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात बांका जिले के धोरैया थाना इलाके की है. जहां शासन गांव में एक विधवा महिला की हत्या कर दी गई. मृतका ललिता देवी (29) की हत्या ससुराल वालों ने जहर खिलाकर कर दी. इस घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक सिर्फ 15 दिन पहले ही मृतका के पति मन्नू कुमार की पूर्व भलजोर बार्डर पर गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. मृतका पति ट्रक चालक था.


मन्नू कुमार ट्रक चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था उनके हत्‍या के बाद पत्‍नी को बीमा की राशि मिलने वाली थी, जिस पर उसके ससुराल वालों की बुरी नजर लगी हुई थी. मृतका ललिता देवी के भाई गिरिडीह चतरो निवासी गोपाल दुश्वबंधी ने ससुराल पक्ष के आधे दर्जन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. गोपाल ने बताया कि बीते एक माह पहले उनके बहनोई की हत्या कर दी गई थी.


गोपाल ने बताया कि बहनोई की हत्या के बाद इंश्योरेंस के पंद्रह लाख मिलने वाले थे. जो उनकी बहन को मिलना था. उसी 15 लाख के लालच में सभी ने उसकी बहन को जहर खिलाकर मार दिया. इधर सलिता को तीन बच्चे भी है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष महेश्वर राय घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला की मौत हुई है.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद कार्रवाई की जायेगी. मृतका के भाई के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है.