पति के अवैध संबंध से नाराज़ महिला का थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस वाले को दी गालियां

पति के अवैध संबंध से नाराज़ महिला का थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस वाले को दी गालियां

GAYA : बिहार के गया जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पति-पत्नी के बीच वो आ गई, जिसके बाद दूकान से लेकर थाने तक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। कथित गर्लफ्रेंड का मामला कोतवाली थाना पहुंच गया। ,अहिला को पति के अवैध संबंध का शक हुआ तो उसने पहले प्रेमिका के बाल काट दिए और थाने के अंदर ही पति की जमकर पिटाई की। 



जानकारी के मुताबिक़, कपड़ा व्यवसायी की कथित गर्लफ्रेंड पहले इसके दुकान में ही काम करती थी। पत्नी को शक हुआ कि पति का उस महिला के साथ अवैध संबंध है, जिसके बाद महिला ने काम छोड़ दिया। उसने अपनी खुद की दूकान खोल ली, लेकिन व्यवसाई की पत्नी का शक अब भी खत्म नहीं हुआ। वह बुधवार को अपने बेटे के साथ प्रेमिका की दुकान पर पहुंच गई और महिला को अपनी गाड़ी में बैठाकर पति की दुकान पर ले आई। पत्नी के गुस्से का अंदाज़ा आप इससे लगा सकते हैं कि उसने कथित गर्लफ्रेंड के बाल काट दिए। 



मामले के बाद पति पीड़िता को लेकर कोतवाली थाने पहुंच गया और यहां अपनी ही पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी। इस दौरान पत्नी का ड्रामा फिर से शुरू हो गया और इस बार उसने अपने ही पति की पिटाई कर दी। पीड़िता और महिला के पति के बयान के आधार पर कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कर लिया गया। साथ ही पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।