पति कराता था पत्नी से धंधा, होटल जाने से किया इनकार तो शरीर पर फेंक दिया खौलता पानी, हालत नाजुक

पति कराता था पत्नी से धंधा, होटल जाने से किया इनकार तो शरीर पर फेंक दिया खौलता पानी, हालत नाजुक

NALANDA: नालंदा में सेक्स रैकेट का धंधा जोरो पर है। शहर के कई होटल में यह धंधा धड़ल्ले से चल रहा है। इसका खुलासा खुद इस दलदल में फंसी महिला ने किया है। दरअसल दीपनगर थाना क्षेत्र के समस्ती गांव की रहने वाली महिला अपने पति के साथ पिछले 6 साल से लहेरी थाना क्षेत्र के मामू भगिना मोहल्ला में किराये के घर में रहती थी। महिला का पति खुद अपनी पत्नी को होटल में भेजता था और  देह व्यपार का धंधा कराता था। इससे महिला को रोजाना 5 हजार की कमाई होती थी।


 महिला इस धंधे से ऊब चुकी थी। जिसके कारण आज उसने होटल में जाने से इनकार कर दिया। पत्नी के धंधे पर जाने से इनकार करने पर पति आगबबूला हो गया। हैवान पति ने खौलता हुआ पानी उसके शरीर पर फेंक दिया जिससे महिला बुरी तरह झुलस गयी। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची लहेरी थाना पुलिस ने महिला को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। 


घायल पीड़िता ने बताया कि उसके पति हर दिन उससे देह व्यापार कराता था। रोजाना उसे वह होटल भेजता था और प्रतिदिन 5 हज़ार रुपये  देह व्यापार के धंधे से कमाता था। आज महिला ने दुर्गा पूजा को लेकर धंधे पर जाने से इनकार कर दिया जो उसके पति को नागवार गुजरा। पत्नी को जान से मारने की नीयत से उसने खौलता हुआ पानी उसके शरीर पर फेंक दिया जिससे वह बुरी तरह से झुलस गयी। इस मामले में लहेरी थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि महिला 5 दिन से लापता थी। घर आने के बाद पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ  जिसके बाद यह घटना हुई फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।