परिवार में हिस्सेदारी को लेकर युवक ने खाई जहर, इलाज के दौरान मौत, सुसाइड नोट भी बरामद

परिवार में हिस्सेदारी को लेकर युवक ने खाई जहर, इलाज के दौरान मौत, सुसाइड नोट भी बरामद

ARRAH: परिवार में हिस्सा मांगने को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना भयानक हो गया कि एक शख्स ने परेशान होकर जहर खा ली। शख्स की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। मृतक की पहचान सोनहन थाना क्षेत्र के दूघरा के राहुल तिवारी के रूप में की जा रही है। मृतक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने अपना दर्द बयां किया है। युवक ने लिखा है 'मैं अपने चाचा और पापा से कई बार घर और खेत में अपना शेयर मांग रहा हूं, लेकिन मुझे मेरा हिस्सा नहीं दिया जा रहा, जिससे काफी परेशानी हो रही है। जब मुझे मेरा शेयर मिलेगा ही नहीं तो ऐसी जिंदगी जिकर मैं क्या करूंगा। मैं जहर खाकर आत्महत्या कर रहा हूं। पुलिस ने सुसाइड नोट को भी बरामद कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई। वहीं मृतक की पत्नी ने ससुरालवालों पर पति को जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। 



मृतक की पत्नी का कहना है कि वह अपने पति के साथ नासिक में रहती थी। पति घर आए तो अपने हिस्से के लिए कई बार चाचा और पापा से बात की। इस बात को लेकर लगातार उसके साथ मारपीट की जाती थी। उसने बताया कि मेरे बच्चे की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद मैं इलाज के लिए मोहनिया चली आई। वहीं मुझे सूचना दी गई कि मेरे पति को उनके पापा और चाचा ने जहर खिला दिया है। इसके बाद उनके इलाज के लिए निजी अस्पताल मोहनिया लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। 



मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि युवक की मौत ज़हर खाने से हुई है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। एक तरफ जहां परिजनों का कहना है कि युवक ने ज़हर खाकर आत्महत्या की है तो वहीं मृतक की पत्नी ने बताया कि उसे साज़िश के तहत ज़हर खिला दिया गया है।