Parineeti-Raghav Engagement: परी-राघव की सगाई का जश्न हुआ शुरू, दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच रहे मेहमान

 Parineeti-Raghav Engagement: परी-राघव की सगाई का जश्न हुआ शुरू, दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच रहे मेहमान

DESK: बॉलीवुड क्वीन परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा आज यानी 13 मई को सगाई करने जा रहे हैं. दोनों की सगाई की तैयारियां जोरों-शोरों पर हो चुकी हैं. ढोल-नगाड़े भी मेहमानों के स्वागत के लिए रेडी हैं. दोनों की सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में होगी. मेहमानों का आना शुरु हो गया है.  इनकी सगाई में मेहमानों की लिस्ट भी काफी लंबी-चौड़ी है, इनकी सगाई में 150 मेहमानों की लिस्ट सामने आई है 


बता दे अपनी बहन परिणीति की सगाई में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा दिल्ली पहुंच चुकी हैं. वो लंदन से इंडिया अपनी बहन के लिए आई है. जहां उनको लंदन एयरपोर्ट के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. बहन की सगाई में समा बांधने के लिए देसी गर्ल प्रियंका पूरी तरह से तैयार हैं. 


परिणीति रियल लाइफ में सुपर ग्लैमरस हैं. तो अब मौका खुद की सगाई का है, और इस खास मौके पर तो सबसे खूबसूरत दिखना तो बनता ही है. सगाई में अलग दिखने के लिए परिणीति ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का लहंगा चुना है. बता दें पारी के लहंगे का रंग पेस्टल शेड में होगा. कई कारीगरों ने एक्ट्रेस के एंगेजमेंट आउटफिट को तैयार किया है.

 


दोनों की सगाई में दोनों के परिवारवाले और करीबी लोग शामिल होंगे. और साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री और राजनीति की कुछ जानी-मानी हस्तियों के भी आने होने की चर्चा है. कपल की सगाई में एक्ट्रेस के बेस्ट फ्रेंड मनीष मल्होत्रा खास मेहमान होंगे, जो पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं. प्रियंका चोपड़ा भी दिल्ली पहुंच चुकी हैं. इनके अलावा करण जौहर का नाम भी सामने आ रहा है, क्योंकि परिणीति और करण के बीच खास दोस्ती है.