हंसी तो फंसी! Parineeti Chopra की मुस्कान कह गई सबकुछ, जल्द ही राघव की दुल्हन बनेंगी एक्ट्रेस?

हंसी तो फंसी! Parineeti Chopra की मुस्कान कह गई सबकुछ, जल्द ही राघव की दुल्हन बनेंगी एक्ट्रेस?

DESK: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति  चोपरा और आप के नेता राघव चड्ढा अपने रिश्तों को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों में है. परिणीति और राघव कई बार एक साथ देखे गए है लेकिन दोनों में से कोई भी इस बारे में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहा है. वही हाल ही में परिणीति को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.


परिणीति चोपड़ा का रिएक्शन कैमरा में कैप्चर करते हुए जब मीडिया कर्मियों ने उनसे पूछा कि मैडम जो अफवाह उड़ रही हैं वह सच है क्या ? कैमरामैन की ये बात सुनते ही परिणीति चोपड़ा के चेहरे पर लंबी सी मुस्कान छा गई और उन्होंने पहले इस बात को इग्नोर करना चाहा लेकिन उनकी शर्माती मुस्कुराहट ने सब कुछ बयां कर दिया. लगातार मीडिया के सवाल पूछने के बाद परिणीति ने उनके जवाबों का रिप्लाई... हम्म... गुड नाईट बाय कह कर दिया.


आपको बताते चले कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा काफी दिनों से कभी लंच पर तो कभी डिनर पे साथ नजर आ रहे थें लेकिन जब इनसे इनके रिश्तों के बारे में पूछा जाता था तो अनसुना कर के निकल जाते थें. एक बार तो दोनों ने डिनर पर अपनी ड्रेस भी ट्विनिंग कर के राखी थी. फिलहाल अभी तक इनदोनों ने अपने रिश्तों को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किए. लेकिन सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि रिश्ता पक्का हैं.