पारस खेमे के नेता केशव सिंह ने चिराग के खिलाफ पुलिस में की शिकायत, सौरव पांडे समेत एलजेपी के अन्य प्रवक्ताओं से जान का खतरा बताया

पारस खेमे के नेता केशव सिंह ने चिराग के खिलाफ पुलिस में की शिकायत, सौरव पांडे समेत एलजेपी के अन्य प्रवक्ताओं से जान का खतरा बताया

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी में कब्जे की लड़ाई अब थाने तक जा पहुंची है. चिराग पासवान और चाचा पशुपति पारस के खेमे के बीच टकराव इस कदर बढ़ा हुआ है कि पारस खेमे के नेता केशव सिंह ने आज पटना के शास्त्री नगर थाने में एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के ऊपर कंप्लेंट दर्ज कराई है. केशव सिंह ने अपनी जान को चिराग पासवान और उनके साथ ही सौरभ पांडे के अलावे एलजेपी के कुछ अन्य प्रवक्ताओं से खतरा बताया है. 


कभी एलजेपी छोड़कर जेडीयू और फिर रातों-रात बीजेपी का दामन थामने वाले केशव सिंह अब पारस खेमे के साथ हैं. पारस खेमे ने उन्हें प्रधान महासचिव का पद दे रखा है. केशव सिंह ने आज पटना के शास्त्री नगर थाने में जो लिखित शिकायत दर्ज कराई है उसके मुताबिक उनके मोबाइल फोन पर लगातार धमकियां मिल रही हैं. केशव सिंह ने बताया है कि उनके मोबाइल फोन पर तकरीबन आधा दर्जन बार एक नंबर से कॉल आया. कॉल करने वाले ने लगातार उन्हें धमकी दी. उन्हें चेतावनी दी कि पारस खेमे का सफल कार्यक्रम मत कराओ. 


केशव सिंह ने शास्त्री नगर थाने में जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें चिराग पासवान और उनके सहयोगी सौरभ पांडे के अलावे प्रवक्ता कृष्ण कुमार कल्लू, अमर आजाद और एक मोबाइल फोन नंबर के धारक पर जान से खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई गई है.