पप्पू यादव से मिलने पहुंचे मंत्री नीतीश मिश्रा, पिता के निधन पर जताया शोक, कई नेताओं ने भी की मुलाकात

पप्पू यादव से मिलने पहुंचे मंत्री नीतीश मिश्रा, पिता के निधन पर जताया शोक, कई नेताओं ने भी की मुलाकात

PURNEA: पिता के निधन के बाद पप्पू यादव पूर्णिया स्थिति आवास पर हैं। घटना पर दुख प्रकट करने और उनसे मिलने के लिए नेता पप्पू यादव से मिलने पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के उद्योग एवं पर्यटन मंत्री नीतीश मिश्रा आज सांसद पप्पू यादव से मिलने पूर्णिया स्थित कार्यालय पहुंचे।


बिहार सरकार के मंत्री नीतीश मिश्रा पप्पू यादव से मिलने और घटना के प्रति संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। पप्पू यादव से पिता के निधन पर शोक जाहिर करते हुए उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की। वही अन्य नेताओं का आगमन लगातार जारी है। पूर्णिया के अर्जुन भवन स्थित सांसद कार्यालय में पूर्णिया सांसद पप्पू यादव से मिलने केंद्र सरकार के पूर्व मंत्री सह राजद नेता अली अशरफ फातमी और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शाहनवाज आलम पहुंचे। 


शनिवार की देर शाम राजद नेता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी और जोकीहाट से राजद विधायक सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शाहनवाज आलम पहुंचे । इनके अलावा बिहार सरकार के मंत्री नीतीश मिश्रा पप्पू यादव से मुलाकात करने अर्जुन भवन कार्यालय पहुंचे। 


अली अशरफ फातमी ने बताया कि पप्पू यादव से उनका पुराना नाता रहा है। लंबे समय से वह लोग राजनीति में सक्रिय रूप से एक दूसरे के साथ रहे हैं। ऐसे में पप्पू यादव के पिता से भी उनका घरेलू संबंध रहा है। उनका इस तरह से जाना एक अपूर्णीय क्षति है । पप्पू यादव के पिता के निधन को अली अशरफ फातमी ने निजी क्षति भी बताया। 


बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शाहनवाज आलम ने बताया कि उनके पिता मरहूम तस्लीमुद्दीन और पप्पू यादव सीमांचल की लड़ाई में हमेशा से सक्रिय रहे हैं। ऐसे में पप्पू यादव से उनका पुराना रिश्ता है । पप्पू यादव के पिता का निधन एक ऐसी क्षति है जिसे पूरा नहीं किया जा सकता। अपने पिता से ही पप्पू यादव ने ऊर्जा प्राप्त की है। जिसका नतीजा है कि वह राजनीति में इतने सक्रिय हैं और बिना थके इतना काम कर पाते हैं ।