पप्पू यादव ने पटना के पीड़ितों को दी 15-15 हजार की आर्थिक मदद, बोले- हक की लड़ाई के लिए करेंगे आंदोलन

पप्पू यादव ने पटना के पीड़ितों को दी 15-15 हजार की आर्थिक मदद, बोले- हक की लड़ाई के लिए करेंगे आंदोलन

PATNA : जन अधिकार पार्टी( लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव एक बार फिर गरीब परिवार की मदद को आगे आये हैं। उन्होनें पटना के पुल निर्णाम के दौरान हादसे में मारे गये तीन बच्चों के परिवार को आर्थिक मदद पहुंचायी है। उन्होनें तीनों बच्चों के परिवार को भरोसा दिलाया है कि हक की लड़ाई के लिए वे आंदोलन करेंगे।


पप्पू यादव मे पुनाईचक रोड नंबर छह में आज पुल सीलिंग हादसे में अपनी जान गवां चुके तीन बच्चों गणेश पासवान, मोहम्मद इदरीश और अनुज कुमार सिन्हा के परिवार वालों से मिलने पहुंचे। इस मौके पर जाप सुप्रीमो ने तीनों ही परिवारों को 15-15 हजार रुपये की आर्थिक मदद दी।इस मौके पर उन्होनें पीड़ित परिवार से कहा कि पुल निर्माण में लगी कंपनी सिंगला ग्रुप उन्हें उचित मुआवजा नहीं देती है तो वे गरीब परिवारों को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करेंगे। उन्होनें कहा कि वे सिंगला ग्रुप को बंद करवाने की मांग सरकार से करेंगे।


बता दें कि जहां बेली रोड़ में हुए भीषण हादसे में तीनों बच्चों की मौत हो गई थी। ओवरब्रिज निर्माण कार्य में लगी कंपनी की लापरवाही की वजह से तीनों बच्चों की जान चली गयी। पुल निर्माण के दौरान स्लैब को चढ़ाए जाने के दौरान बीपीएससी दफ्तर के बाहर चल रही हाइड्रोलिक मशीन फट जाने से पुल की स्लैब गिर गई। इस दौरान स्लैब गिरने से उसके नीचे 3 बच्चे दब गए। जिसके कारण तीन बच्चों की मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया था।