पप्पू यादव ने की मुसीबत में फंसी BJP महिला कार्यकर्ता की मदद, कहा - भाजपा वालों ने इन्हें अपने हाल पर छोड़ दिया

पप्पू यादव ने की मुसीबत में फंसी BJP महिला कार्यकर्ता की मदद, कहा - भाजपा वालों ने इन्हें अपने हाल पर छोड़ दिया

PATNA : राजधानी में जलजमाव की मुसीबत झेल रही जनता तक पप्पू यादव लगातार मदद पहुंचा रहे हैं. अभी भी पटना के कई इलाकों में पानी जमा है. जहां लोगों को काफी मुश्किलों से जूझना पड़ रहा है. जाप संरक्षक रोज की तरह शनिवार को भी लोगों तक मदद पहुंचाने निकले. उन्होंने कुम्हरार इलाके में मदद पहुंचाया. इस दौरान उन्हें बीजेपी की एक महिला कार्यकर्ता पूनम झा से मुलाकात हुई. वो अपने चार बच्चों के साथ किराए के एक कमरे में रहती हैं. जलजमाव में उनका कमरा पूरी तरह डूब चुका है. उनलोगों को काफी मुश्किलें हो रही हैं. 



पप्पू यादव ने भाजपा की महिला कार्यकर्ता को आर्थिक मदद देते हुए कहा कि कुम्हरार के BJP MLA अरुण सिन्हा की पड़ोसी हैं. जलजमाव में सब डूब गया. लेकिन BJP वालों ने इन्हें अपने हाल पर छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि आप लोगों का पप्पू बैंक अपना दायित्व निभा रहा है,मदद करना अपना धर्म है. 


स्वच्छ भारत अभियान की तरह नौटंकी नहीं पटना में कचरा सफाई अभियान
इससे पहले पप्पू यादव ने पटना के कई इलाकों में सफाई अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि सेवा कार्य समर्पण से होता है. सिर्फ दिखावे से संभव नहीं है. पटना में कचरा सफाई अभियान, स्वच्छ भारत अभियान की तरह नौटंकी नहीं है. जान अधिकार पार्टी के संरक्षक ने कहा कि वह पटना को डेंगू मुक्त करने को तत्पर हैं. इसलिए कचरा सफाई अनवरत जारी है. वहीं दूसरी ओर मेगा हेल्थ कैम्प भी चल रहा है.