'पप्पू यादव की जान को पूरा खतरा', डरी हुई पत्नी ने बड़ी साजिश की आशंका जाहिर की, पप्पू भी बोले.. सरकार मुझे मारना चाहती है

'पप्पू यादव की जान को पूरा खतरा', डरी हुई पत्नी ने बड़ी साजिश की आशंका जाहिर की, पप्पू भी बोले.. सरकार मुझे मारना चाहती है

PATNA : जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ़्तारी के बाद देश भर से आवाजें उठ रही हैं. पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर जनाक्रोश का माहौल है. इसी बीच उनकी पत्नी और सुपौल की पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने एक बड़ा बयान दिया है. रंजीत रंजन ने पप्पू यादव की जान को खतरा बताया है. उधर पुलिस कस्टडी से पप्पू यादव ने भी इसी बात दोहराया है और कहा कि सरकार उन्हें मारना चाहती है.


पप्पू यादव की गिरफ़्तारी के बाद मीडिया से बातचीत में उनकी पत्नी रंजीत रंजन ने कहा कि "पप्पू यादव लगातार अपने घर परिवार को छोड़कर जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे. ये पूरी दुनियां देख रही थी. जो हालात देश में और खासकर बिहार में है. उसे देखते हुए जनप्रतिनिधि होने के नाते आप लोगों की मदद करते हैं."



पप्पू यादव की पत्नी ने आगे कहा कि "एक साजिश के तहत पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें गांधी मैदान थाना में गिरफ्तार कर रखा गया है. कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के उल्लंधन का आरोप लगाकर गिरफ्तार किया गया है. उन्हें जेल ले जाने की तैयारी हो रही है. बिहार में एनडीए सरकार जो कर रही है, ये बहुत गलत है. पप्पू यादव के साथ गिरफ़्तारी के अंदर अगर कुछ भी गलत होता है, तो उसका जिम्मेदार बिहार सरकार होगी. मुझे पूरा शक है कि नीतीश सरकार गिरफ़्तारी के नाम पर षड्यंत्र रचकर जो कर रही है, उससे उनकी जान को पूरा ख़तरा है." 



रंजीत रंजन ने सरकार को कहा कि "कस्टडी में अगर पापु यादव के साथ कुछ भी गलत होता है. कोई ऊंच-नीच बात होती है. अगर उनकी जान को भी खतरा होता है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी बिहार सरकार और मुख्यमंत्री की होगी. इस बयान से पहले सुपौल की पूर्व सांसद रंजीत ने ट्वीट किया कि "मुख्यमंत्री नीतीश जी लॉकडाउन के उल्लंघन में गिरफ्तारी का कोई प्रावधान नहीं है। पप्पू यादव को तत्काल रिलीज करें। और हम सब मिलकर इस वैश्विक महामारी से लड़े, मानवता को बचाएं!"



उधर पुलिस कस्टडी से पप्पू यादव ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि "नीतीश जी प्रणाम,धैर्य की परीक्षा न लें।अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्था लेगी,तो आपका प्रशासन सारा लॉकडाउन प्रोटोकॉल भूल जाएगा। मेरा एक माह पहले ऑपेरशन हुआ है।तब भी अपना जीवन दांव पर लगा जिंदगियां बचा रहे हैं। अभी मेरा टेस्ट हुआ,कोरोना निगेटिव आया। आप पॉजिटिव कर मारना चाहते हैं।"


पप्पू ने आगे लिखा कि "बिहार की जनता से मेरा आग्रह है कि अगर आप बिहार को बचाना चाहते हैं। बिहार में गौतम बुद्ध और महावीर के परोपकार की परंपरा को बचाना चाहते हैं। गरीबों और जरूरमंद लोगों की आवाज बुलंद रखना चाहते हैं। लोकतंत्र को बरकरार रखना चाहते हैं। तो प्रदेश भर में सरकार के इस रवैये के खिलाफ गिरफ्तारी को तैयार रहिए। आज मौका है, नहीं तो बाद में पछतावे के कुछ नहीं मिलेगा और सेवा व मदद को कोई नहीं आएगा।"


बिहार की जनता से मेरा आग्रह है कि अगर आप बिहार को बचाना चाहते हैं। बिहार में गौतम बुद्ध और महावीर के परोपकार की परंपरा...

Posted by Rajesh Ranjan on Tuesday, 11 May 2021