पनोरमा ग्रुप का शानदार सफर, संजीव मिश्रा ने पहली बार बनाया खुद का घर, किया गृहप्रवेश

पनोरमा ग्रुप का शानदार सफर, संजीव मिश्रा ने पहली बार बनाया खुद का घर, किया गृहप्रवेश

PURNEA: पनोरमा ग्रुप ने काफी कम समय में निर्माण के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। कई सालों से यह कंपनी लोगों को उनके सपनों का आशियाना बनाकर उन्हें दे रही है। लोग यहां फ्लैट, विला और डुप्लेक्स जैसे श्रेष्ठ और आकर्षक प्रॉपर्टीज खरीदते हैं और सबको सालाना एक कार्यक्रम में चाभियां बांटी जाती हैं।


लोगों को सपनों को घर देने वाले पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा ने खुद के लिए कभी कोई आशियाना तैयार नहीं किया था। पूर्णिया वालों के साथ साथ बिहार के लोग भी देखना चाहते थे कि आखिर उस शख्स का आशियाना कैसा होगा, जिन्होंने बेहद आकर्षक घर बनाकर लोगों को दिया है।


लोगों का यह इंतज़ार भी अब खत्म हो गया है। 15 जून को संजीव मिश्रा ने अपने जन्मदिन के अवसर पर खुद के लिए आशियाना तैयार कर गृह प्रवेश किया। साथ ही लोगों के लिए बेहद आकर्षक, फुल्ली ऑटोमैटिक तथा सेंसर से लैस घर तैयार कर बिहार भर में पूर्णिया का परचम लहराने वाले संजीव मिश्रा ने एक अलग ही बिल्डिंग अपने लिए तैयार कर ली है। 


इस खास मौके पर पहले विधिवत पूजा अर्चना की और फिर शाम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां पनोरमा परिवार की ओर से केक काट कर जश्न मनाया गया। साथ ही पनोरमा ग्रुप के सदस्यों तथा पूर्णिया और आसपास के गणमान्य लोगों के समक्ष अपने आशियाना में प्रवेश किए।