पनोरमा ग्रुप ने पूरा किया 6 साल का सफर, पूर्णिया स्थित ई-होम्स में हुआ भव्य आयोजन

पनोरमा ग्रुप ने पूरा किया 6 साल का सफर, पूर्णिया स्थित ई-होम्स में हुआ भव्य आयोजन

PURNEA: बिहार की प्रतिष्ठित रियल एस्टेट कंपनी पनोरमा ग्रुप आज अपना स्थापना दिवस मना रहा है। अपने 6 साल का शानदार सफर पनोरमा ग्रुप ने पूरा कर लिया है। कंपनी के स्थापना दिवस के मौके पर पूर्णिया में कई कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस दौरान रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि के तौर पर प्रमंडलीय आयुक्त गोरखनाथ कार्यक्रम में शामिल रहें। कार्यक्रम स्थल ई-होम्स पनोरमा को दुल्हन की तरह सजाया गया है।


पनोरमा ग्रुप के संस्थापक सह प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने बताया कि यह हमारे लिए बहुत ही यादगार और गौरवशाली दिन है। आज ही के दिन हमनें इस कंपनी की आधारशिला रखी थी। उन्होंने यह भी कहा कि इस 6 वर्ष के सफर में हमने कोशी सीमांचल के लोगों का भरपूर स्नेह और विश्वास पाया है। 


कंपनी के संस्थापक संजीव मिश्रा ने कहा कि इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पूर्णियाँ प्रमंडल के आयुक्त गोरखनाथ मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। जिनके हाथों ही कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। संजीव मिश्रा ने बताया कि स्थापना दिवस को और यादगार बनाने के लिए कंपनी नए प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है जिससे मात्र 69.5 लाख में ई- होम्स पनोरमा में घर का सपना सच होगा।