पनोरमा ग्रुप के बिग बिलियन डे का शुभारंभ, हर फ्लैट की बुकिंग पर मिल रहा आकर्षक गिफ्ट

पनोरमा ग्रुप के बिग बिलियन डे का शुभारंभ, हर फ्लैट की बुकिंग पर मिल रहा आकर्षक गिफ्ट

PURNEA: पूर्णिया के कटिहार रोड स्थित पनोरमा हाईट में रविवार को पनोरमा ग्रुप के द्वारा एक दिवसीय बिग बिलियन डे (सेमिनार) का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें पूर्णिया और आसपास के इलाकों के नामचीन डॉक्टर, बैंककर्मी समेत अन्य क्षेत्रों से जुड़े ग्राहकों ने पनोरमा ग्रुप के प्रोजेक्ट (पनोरमा हाईट) में अपना घर बुक कराया।


सीमांचल इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड (पनोरमा ग्रुप) द्वारा फ्लैट के हर बुकिंग कराने पर ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक पुरस्कार भी रखा गया था। जिसमें मुख्य रूप से इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी भी शामिल था। इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा फ्लैट बुकिंग कराने वाले लगभग एक दर्जन से अधिक ग्राहकों के बीच इनाम और फ्लैट की चाबी का वितरण किया।


संजीव मिश्रा ने कहा कि कोसी-सीमांचल सहित पूर्णियां के लोगों के प्यार स्नेह के बदौलत पनोरमा ग्रुप पिछले 6 वर्षों से रियल एस्टेट के साथ-साथ शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य कर रहा है और हमेशा से प्रयास रहा है कि लोगों को किफायती दरों पर आशियाना मिल स,के इसके लिए पनोरमा ग्रुप हमेशा से तत्पर हैं। इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के CEO नंदन झा, मैनेजर रितेश झा, जैनेन्द्र नारायण झा, विक्रम भगत, अभिषेक मिश्रा, अनुराग कश्यप, संजय सरकार, आनंद समेत अन्य लोग मौजूद रहे।